Best Cute Love Story | हिंदी क्यूट लव कहानियाँ
1 min read

Best Cute Love Story | हिंदी क्यूट लव कहानियाँ

हैल्लो दोस्तों आज में आप सभी के लिए Cute Love Story लेकर आया हूँ दोस्तों हमें आपसे उम्मीद है की आप इस कहानी को पूरा अवश्य पढ़ेंगे अगर आप सभी को हमारी ये कहानी पसंद आती है तो आप हमें कमेंट में जरूर बताना।

Best love story in Hindi | रियल लाइफ रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी | रियल लव स्टोरी इन हिंदी हार्ट टचिंग | रोमांटिक कपल लव स्टोरी | रियल लाइफ स्टोरी इन हिंदी | Cute love stories in Hindi heart touching | Cute love stories in Hindi serials | Cute romantic love stories in Hindi | Story of true love in Hindi

नमस्ते, मेरा नाम रूही है और मैं कॉलेज में गणित की पढाई सीख रही हूँ। मैं कॉमर्स के दूसरे सेमेस्टर में हूँ, जो मेरा पसंदीदा विषय है।

मेरी उम्र 19 साल है और मैं हर रोज़ क्लास के लिए कॉलेज जाती हूँ। कॉलेज में मेरे दोस्त हैं, कुछ लड़के हैं और कुछ लड़कियाँ हैं, लेकिन मैं अपने व्यक्तित्व के कारण उनसे आसानी से दोस्ती नहीं कर पाती।

मैं एक ऐसी लड़की हूँ जिसे प्रकृति और शांति पसंद है। मैं हमेशा सच बोलती हूँ और ईमानदार होने में विश्वास रखती हूँ। इस लेख में, मैं अपनी कहानी साझा कर रही हूँ कि कैसे मुझे अपने पति से प्यार मिला। यह कहानी कुछ समय पहले की है, लेकिन अब वह मेरे पति हैं और हम साथ में खुशी-खुशी रह रहे हैं।

Cute Love Story In Hindi

यह तब की बात है जब मैंने पहली बार कॉलेज जाना शुरू किया था। मेरा नाम रूही है। मैं सुंदर और दुबली-पतली हूँ। मेरे दोस्त मुझसे कहते थे कि क्योंकि मैं पतली और सुंदर हूँ, इसलिए मुझे एक सुंदर पति मिलेगा।

एक दिन मुझे बहुत नींद आ रही थी और हम घर पर आराम कर रहे थे। मैं अपने घर की दूसरी मंजिल पर लेटी हुई थी। सड़क के उस पार वाले घर में पार्टी हो रही थी, इसलिए वहाँ बहुत सारे लोग थे, यहाँ तक कि छत पर भी।

जब मैं उठी, तो टहलने के लिए तीसरी मंजिल की छत पर चली गयी। जब मैं वहाँ पहुँची, तो मैंने देखा कि मेरे सामने छत पर एक लड़का टहल रहा था।

वह लड़का कुछ देर तक मेरी तरफ़ देखता रहा। जब मैंने उसे देखते हुए देखा, तो उसने तुरंत नज़रें दूसरी तरफ़ कर लीं। लेकिन जब मैंने नज़रें दूसरी तरफ़ कीं, तो वह फिर से मेरी तरफ़ देखने लगा।

जब मैं शाम को स्टोर की तरफ़ जा रही थी, तो मैं एक घर के पास से गुज़रा जहाँ एक शादी हो रही थी। मैंने देखा कि एक लड़का बाहर खड़ा था और जब मैं वहाँ से गुज़रा, तो वह मुझे घूर रहा था।

एक बार, मैं किसी काम से लड़के के घर गयी और उसे छत पर बैठे देखा। जब मैंने उसे ध्यान से देखा, तो मुझे एक ख़ास जुड़ाव महसूस हुआ। हालाँकि मैं उसे घूरता रहा, लेकिन उसने मुझसे कुछ नहीं कहा।

लड़के ने मुझसे बात नहीं की क्योंकि उसे डर था कि लड़की जवाब दे सकती है, इसलिए मैंने कुछ नहीं कहा और वहाँ से चला गया।

जब लड़के को शादी के घर में चोट पहुँचाई जा रही थी, तो आस-पड़ोस के सभी लोग वहाँ थे। मैं भी बाहर सड़क पर था, उसे अलविदा कहने के लिए तैयार।

उसके बाद, एक और लड़के ने मुझे एक पत्र दिया जिसमें एक फ़ोन नंबर था। यह एक प्रेम पत्र था जिसके अंदर सिर्फ़ एक फ़ोन नंबर था।

हिंदी में एक सच्ची प्रेम कहानी जो असल ज़िंदगी में घटी।

मैंने दो हफ़्तों तक हर रोज़ उस फ़ोन नंबर को देखा, तो मुझे वह याद आ गया। एक दिन, मैंने उस नंबर पर कॉल करने का फ़ैसला किया।

जब मैंने उस लड़के को फ़ोन किया जिसे मैं पसंद करती थी, तो मेरा दिल तेज़ी से धड़कने लगा क्योंकि वह मुझसे प्यार करता था। उसने मुझे कुछ समय पहले अपना फ़ोन नंबर दिया था, लेकिन मैंने उसे पहले कभी फ़ोन नहीं किया था।

Best Love Story In Hindi

मैंने रात 10:00 बजे अपने फ़ोन पर उस नंबर पर कॉल करने से पहले काफ़ी देर तक इंतज़ार किया। मुझे आखिरकार कॉल करने में काफ़ी समय लगा, लेकिन मैंने आखिरकार लगभग 10:30 बजे फ़ोन किया।

तभी किसी ने फ़ोन उठाया और यह वही लड़का था जिससे मैं पहले बात कर रही थी। उसने मुझे तुरंत पहचान लिया और पूछा कि मुझे फ़ोन करने में इतना समय क्यों लगा।

उस दिन हम सुबह 2 बजे तक बात करते रहे। हम दोनों ने अपनी भावनाओं के बारे में सब कुछ साझा किया। यह इतना मज़ेदार था कि समय उड़ गया और मुझे एहसास भी नहीं हुआ कि कितनी देर हो गई है। मैंने पहले कभी किसी से इतने लंबे समय तक बात नहीं की थी और ऐसा करने में मुझे बहुत मज़ा आया।

मैं उससे बात करने में इतना समय बिताती हूँ कि मैं भूल जाती हूँ कि समय क्या हो गया है। और जब मैं सुबह जल्दी उठती हूँ, तो मेरे दिमाग में सबसे पहले वही आता है।

अचानक, मेरा फ़ोन बजने लगा और मैं बहुत उत्साहित थी क्योंकि यह किसी ऐसे व्यक्ति का फ़ोन था जिसे मैं बहुत पसंद करती हूँ। मैंने तुरंत फ़ोन उठाया और बिना इंतज़ार किए उनसे बात करना शुरू कर दिया।

Hindi Love Story

जैसे-जैसे समय बीतता गया, मैं उनसे ज़्यादा-से-ज़्यादा बात करने लगी, जब तक कि मैं उनसे बात किए बिना एक दिन भी नहीं रह सकती थी। अगर वह व्यस्त होते और मुझे फ़ोन नहीं कर पाते, तो मैं उन्हें कई बार फ़ोन करती, जब तक कि वह फ़ोन नहीं उठाते।

मैं आज उनके बारे में बहुत चिंतित थी क्योंकि उन्हें काम के लिए बहुत यात्रा करनी पड़ती है। जब भी मैं उन्हें फ़ोन करती, तो वह या तो ट्रैफ़िक में फंस जाते या काम पर होते।

पहले हम सिर्फ़ रात को बात करते थे, इसलिए उनके पास मुझसे बात करने के लिए ज़्यादा समय होता था। लेकिन अब हम इतनी बातें करते हैं कि हम हमेशा एक-दूसरे के करीब रहते हैं।

मैंने सोचा था कि मैं हमेशा उनसे दिन-रात बात करूँगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हिंदी में एक बहुत ही मार्मिक प्रेम कहानी जो बहुत सच्ची है।

जब उन्हें मेरी स्थिति के बारे में पता चला, तो उन्होंने कहा कि अब ऐसा लगता है कि हम अब और अलग नहीं रह सकते। उन्होंने सुझाव दिया कि हम अपने परिवारों से बात करें और शादी करने पर विचार करें। अगर तुम मेरे साथ रहोगी तो हम हमेशा साथ रह सकते हैं और खुशहाल ज़िंदगी जी सकते हैं।

लड़के ने अपने परिवार को बताया और फिर मैंने भी अपने परिवार को बताया। हमारे परिवार एक-दूसरे से बात करने लगे। कुछ दिनों के बाद, सभी एक जगह मिले और हमारे माता-पिता ने हमसे पूछा कि क्या हमें लड़का पसंद है। जब मेरे माता-पिता ने पूछा, तो मैंने तुरंत कहा हाँ, मुझे वह पसंद है।

Cute Love Story in Hindi का निष्कर्ष

दोस्तों इस Love Story In Hindi में हम लोग Cute Love Story पढ़ रहे थे दोस्तों हमें उम्मीद है की आप सभी को ये कहानी पसंद आई होगी। दोस्तों आप इस कहानी को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को जरूर शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *